Search
Close this search box.

असदुद्दीन ओवैसी ने इजरायल पर साधा निशाना, बोले- गाजा में कर रहे नस्लकशी, 10 लाख लोग हुए बेघर । Asaduddin Owaisi targeted Israel said they are committing genocide in Gaza 10 lakh people homeless

Share this post

Asaduddin Owaisi targeted Israel said they are committing genocide in Gaza 10 lakh people rendered h- India TV Hindi

Image Source : PTI
असदुद्दीन ओवैसी ने इजरायल पर किया हमला

हमास के आतंकियों के खिलाफ इजरायल का ऑपरेशन जारी है। इजरायली सेना चुन-चुनकर हमास के आतंकियों और उनके ठिकानों को निशाना बना रही है। इस बीच दुनिया दो धड़ों में बट चुकी है। एक धड़ा इजरायल के समर्थन में हैं जिनकी संख्या कहीं ज्यादा है। वहीं दूसरा धड़ा फिलिस्तीन का समर्थन कर रहा है, जो हमास पर इजरायल के हमले को फिलिस्तीन पर हमला मान रहा है। इस बीच भारत में भी इजरायल और फिलिस्तीन को लेकर दो धड़े बट चुके हैं। इस बीच AIMIM के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से इजरायल और गाजा को लेकर बयान दिया है। 

गाजा में हो रही नस्लकशी

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में कहा, गाजा में जो कुछ हो रहा है, अपने सीने पर हाथ रखकर सोचो अपनी औलाद अगर सामने है। दिमाग पर जोर देकर सोचो कि गाजा में खून रेजी हो रही है, गाजा में नस्लकशी हो रही है। गाजा में मीडिया ने रिपोर्ट किया कि 6 दिन के अंदर इजरायली सेना ने 6 हजार बम बरसाए हैं। गाजा छोटी सी जगह है, जहां 20-21 लाख लोग रहते हैं। जब आईएसआईएस से मुकाबला सीधे तौर पर कर रहे थे, तब 1 महीने में ढाई हजार बम आईएसआईएस पर गिराए जाते थे। लेकिन गाजा में 6 दिन में 6 हजार बम गिराए गए हैं।

गाजा में जालिम इजरायल ने बरसाए बम

उन्होंने कहा कि आप अंदाजा लगाओ कि यहां कोई 10 मिनट तक पटाखे फोड़ना शुरू कर देगा तो आप 2-3 मिनट के बाद बोलेंगे कि बड़ी बेचैनी हो रही है। सोचो थोड़ी देर के लिए कि 6 दिन में 6 हजार बम जालिम इजरायली हुकूमत बरसाती है तो कैसा लगता होगा। गाजा की आबादी 21 लाख है और लगभग 10 लाख लोग बेघर हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले 7 अक्टूबर को मात्र 20 मिनट में हमास के आतंकियों ने इजरायल पर 5 हजार बम बरसाए थे। इस हमले में इजरायल के 1300 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं, जिसमें कई विदेशी नागरिक भी शामिल थे। 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन