Search
Close this search box.

‘When Narendra Modi’s storm is in the country, then how will Rahul Gandhi become Prime Minister?’ Union Minister Ramdas Athawale taunted

Share this post

रामदास आठवले- India TV Hindi

Image Source : पीटीआई
रामदास आठवले, केंद्रीय मंत्री

भोपाल : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा तुकबंदी में अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि जब देश में है नरेंद्र मोदी की आंधी तो कैसे बनेंगे प्रधानमंत्री राहुल गांधी। रामदाश आठवले ने शशि थरूर पर भी तंज कसा और कहा-‘कांग्रेस पार्टी के जो है नेता शशि उनके नाम से हमको आती है हंसी’।

राहुल कभी देश के पीएम नहीं बन सकते हैं-आठवले

शशि थरूर के मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के पीएम बनने के बयान पर रामदास आठवले ने कहा-‘कांग्रेस पार्टी के जो नेता है शशि थरूर,  जिनका नाम है शशि उनके बोलने से हमको आती है हंसी।’ उन्होंने आगे कहा-‘देश का वातावरण ऐसा है कि देश में है नरेंद्र मोदी जी की आंधी तो कैसे बनेंगे प्रधानमंत्री राहुल गांधी?  देश की जनता नरेंद्र मोदी के साथ है और जितना भी अपोजिशन वाले कोशिश करें उनको सत्ता मिलने की बिल्कुल भी संभावना नहीं है इसलिए राहुल गांधी जी प्रधानमंत्री बिल्कुल भी नहीं बन सकते हैं।

नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए सब साथ आए

इंडिया का नाम लेकर INDIA अलायंस वाले लोगों को गुमराह करना चाहते हैं। नरेंद्र मोदी इतना अच्छा काम कर रहे हैं। उनको हटाने के लिए सब लोग एक साथ आए हैं। जिन लोगों को इमरजेंसी के टाइम पर कांग्रेस पार्टी ने जेल में डाला था सोशलिस्ट, कम्युनिस्ट अब कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं। इनका एजेंडा इतना है कि नरेंद्र मोदी को हराना है, क्योंकि नरेंद्र मोदी देश में अच्छा काम कर रहे हैं। जनधन योजना है, आवास योजनाएं, मुद्रा योजना, आयुष्मान भारत योजना, उज्ज्वला योजना,  इन योजनाओं का फायदा हिंदू-मुस्लिम-दलित सभी को हो रहा है।

इजरायल का समर्थन जरूरी था-आठवले

शरद पवार के इजरायल के समर्थन और प्रधानमंत्री के स्टैंड से अलग बयान पर रामदास आठवले ने कहा कि इजरायल ने कब्जा किया ऐसा बिल्कुल नहीं है। इजरायल की जो गाजा पट्टी थी पहले फिलिस्तीन के लोगों ने अतिक्रमण किया है और हमास ने इजरायल पर हमला किया। युद्ध की शुरुआत हमास ने किया इसलिए मुझे लगता है कि इजरायल का समर्थन जरूरी था। अमेरिका ने भी उनका समर्थन किया। शरद पवार का मत हो सकता है, वह अपोजिशन में है इसलिए ऑपोजिट बातें करते हैं। लेकिन जब देश की बात होती है तो अपोजिशन को भी सत्ताधारी पार्टी का समर्थन करना चाहिए।

कमलनाथ कर रहे मंत्र तंत्र, हमें चाहिए लोकतंत्र

रामदास आठवले ने कहा कि बाबासाहेब अंबेडकर को मानने वाली मेरी पार्टी के नेताओं के साथ मैंने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बात की है। मैंने उनको वचन दिया है कि हम बीजेपी का समर्थन करेंगे और अपना एक भी आदमी एमपी में नहीं खड़ा करेंगे और जब सत्ता में आएंगे तो हमको भागीदारी मिलेगी। वहीं उज्जैन में कमलनाथ को लेकर तंत्रमंत्र पर आठवले ने कहा-‘कमलनाथ कर रहे मंत्र तंत्र लेकिन हमें चाहिए लोकतंत्र’ उन्होंने आगे कहा कि हम लोकतंत्र से ही चुनाव जीतेंगे कमलनाथ मंत्र तंत्र करते रहें।

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन