Search
Close this search box.

Congress taunts on PM modi for NaMo Bharat train name Of buffalo collide what will be headline । RAPIDX ट्रेन का नाम ‘नमो भारत’ रखने पर कांग्रेस का तंज, कहा- भैंस टकरा गई, तो क्या बनेगी हेडलाइन?

Share this post

पवन खेड़ा- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
पवन खेड़ा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश की पहली रैपिड रेल को हरी झंडी दिखाई। इस RAPIDX ट्रेन का नाम बदलकर ‘नमो भारत’ किया गया है। इसे लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम के पद की गरिमा होती है। गाड़ी का नाम ‘नमो भारत’ रख दिया। कल कोई भैंस टकरा गई, तो क्या हेडलाइन बनेगी? इसीलिए हम कहते हैं कि पद की गरिमा रखी जाए। पीएम मोदी ने दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ कॉरिडोर के पहले फेज का कल उद्घाटन किया। इस पर आम लोगों के लिए आज से यात्रा शुरू हो गई है।

अखिलेश के बयान पर पवन खेड़ा 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पवन खेड़ा ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन 2024 के लोकसभा के लिए है। दिल्ली की एक पार्टी छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ने की बात कर रही है, तो ठीक है करे, हम तो 2024 की बात कर रहे हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश में सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस और सपा में तनातनी हो गई। उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के बयान पर अखिलेश यादव ने उन्हें चिरकुट तक कह दिया।

“CAG का गला घोट रही है सरकार”

वहीं, कांग्रेस ने कैग को लेकर सरकार को घेरा। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि CAG का सरकार गला घोट रही है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा, “कुछ साल पहले रामलीला मैदान पर कुछ ठग जमा हुए थे। मकसद मनमोहन सिंह और UPA सरकार को बदनाम करना था। अब वही CAG कुछ एक रिपोर्ट को छोड़कर एक भी रिपोर्ट नहीं निकाल पा रही है।” 

“मोदी सरकार आदतन अपराधी हो गई है” 

उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना, भारत माला प्रोजेक्ट पर CAG की रिपोर्ट आई, लेकिन सरकार चुप है और CAG रिपोर्ट आने के बाद तीन लोगों का ट्रांसफर कर दिया गया। उन्होंने कहा, “दत्त प्रसाद सूर्यकांत सिरसा को लीगल सेल भेज दिया गया। अशोक सिन्हा को राज भाषा विभाग में भेज दिया गया। अशोक सिन्हा आयुष्मान भारत योजना की ऑडिट शुरु करने वाले थे।” पवन खेड़ा ने कहा कि CAG का गला प्रधानमंत्री घोट रहे हैं या गृह मंत्री इसका जवाब सरकार दे। मोदी सरकार आदतन अपराधी हो गई है, क्योंकि सरकार हर जगह हर संस्थाओं का काम रोक रही है।

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन