Search
Close this search box.

Wagh Bakri Tea Group Chief Executive Parag Desai died after being attacked by street dogs । वाघ बकरी चाय ग्रुप के चीफ एक्जीक्यूटिव पराग देसाई की मौत, स्ट्रीट डॉग्स के हमले के बाद हुआ था ब्रेन हेमरेज

Share this post

parag desai death- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
वाध बकरी चाय ग्रुप के चीफ एग्जीक्यूटिव पराग देसाई की मौत

अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, वाघ बकरी चाय समूह के शीर्ष कार्यकारी, व्यवसायी पराग देसाई की रविवार को उनके आवास के बाहर आवारा कुत्तों द्वारा हमला किए जाने के बाद मृत्यु हो गई, वह 49 वर्ष के थे। कथित तौर पर 15 अक्टूबर को उन पर हमला करने वाले सड़क के कुत्तों को बचाने की कोशिश में देसाई को गंभीर चोटें आईं। उनके आवास के बाहर एक सुरक्षा गार्ड ने उनके परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उन्हें शेल्बी अस्पताल ले जाया गया। शेल्बी अस्पताल में एक दिन के  बाद, देसाई को सर्जिकल प्रक्रिया के लिए ज़ाइडस अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि, रविवार को इलाज के दौरान ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई।

गुजरात कांग्रेस प्रमुख ने जताया दुख

गुजरात कांग्रेस प्रमुख और राज्यसभा सदस्य शक्तिसिंह गोहिल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में देसाई के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा, “बहुत दुखद खबर आ रही है। वाघ बकरी टी के निदेशक और मालिक पराग देसाई का निधन हो गया। गिरने के बाद उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ था। उनकी आत्मा को शांति मिलें। पूरे भारत में पूरे वाघ बकरी परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। ”

रमेश देसाई के पुत्र थे पराग देसाई

देसाई वाघ बकरी चाय समूह के प्रबंध निदेशक रसेश देसाई के पुत्र थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी विदिशा और बेटी परीशा हैं।मीडियौ रिपोर्ट्स के अनुसार, 30 से अधिक वर्षों से बेहतर व्यावसायिक अनुभव के साथ, देसाई ने समूह के अंतर्राष्ट्रीय व्यवसाय, बिक्री और विपणन का नेतृत्व किया। उन्होंने भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) जैसे अग्रणी उद्योग मंचों में सक्रिय रूप से भाग लिया और उद्योग जगत की एक सम्मानित आवाज थे।

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन