Search
Close this search box.

TMC सांसद महुआ मोइत्रा के साथ वायरल तस्वीरों पर सामने आया कांग्रेस नेता शशि थरूर का बयान, कही ये बात। On his viral photos with TMC MP Mahua Mitra Congress MP Shashi Tharoor gave this statement

Share this post

Shashi Tharoor- India TV Hindi

Image Source : PTI/FILE
कांग्रेस सांसद शशि थरूर

नई दिल्ली: TMC सांसद महुआ मोइत्रा के साथ अपनी वायरल तस्वीरों पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, ‘मेरा जीवन लोगों को समर्पित है। इस तरह के ट्रोल सस्ती राजनीति का हिस्सा हैं। मेरी राय में, यह कोई गंभीर मुद्दा नहीं है।’

थरूर ने इन वायरल तस्वीरों का सच भी बताया। उन्होंने कहा कि ये तस्वीरें महुआ के जन्मदिन की हैं। कुछ लोगों ने गलत दर्शाने के लिए तस्वीरों को क्रॉप किया और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। थरूर का ये बयान केरल के कोट्टायम में पत्रकारों से बात करते हुए सामने आया।

थरूर ने कहा कि मैं महुआ को बच्ची नहीं कह सकता लेकिन मेरे लिए वह बच्ची के समान ही है। वह मुझसे 10-20 साल छोटी है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए लोगों के लिए काम करना ज्यादा अहम है। मैं इन ट्रोल्स को बहुत महत्व नहीं दे सकता। इससे पहले महुआ मित्रा भी इस मामले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं। 

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर शशि थरूर और महुआ मोइत्रा की कुछ तस्वीरें साथ में दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीरें किसी पार्टी की हैं, जिसमें शराब का सेवन और धूम्रपान भी होता दिख रहा है। 

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले CM भूपेश बघेल ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर किया बड़ा ऐलान, कही ये बात

मराठा समुदाय को आरक्षण देने की बात पर सामने आया डिप्टी CM फडणवीस का बड़ा बयान, कही ये बात

 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन