Search
Close this search box.

‘क्या आप दिग्विजय सिंह को कभी सिरियसली लेते हैं’, ऐसा क्यों बोले सिंधिया?, शिवराज भी भड़के । mp assembly elections Jyotiraditya Scindia attcks congress said Do you ever take Digvijaya Singh seriously

Share this post

दिग्विजय सिंह पर भड़के सिंधिया-शिवराज।- India TV Hindi

Image Source : PTI
दिग्विजय सिंह पर भड़के सिंधिया-शिवराज।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अब एक महीने से भी कम समय बचा रह गया है। ऐसे में सत्ताधारी दल भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। दोनों ही दल एक दूसरे पर निशाना साधने का एक मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं। अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान दोनों ने एक ही दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

सिंधिया ने साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के उस कथित बयान के बारे में पूछा गया कि कांग्रेस ने शिवपुरी में 3 मजबूत उम्मीदवार उतारे हैं, इसलिए सिंधिया ने मैदान छोड़ दिया है। इस सवाल के जवाब देते हुए सिंधिया ने पूछा कि क्या आप कभी भी दिग्विजय सिंह को सिरियसली लेते हैं। 

शिवराज भी भड़के
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी दिग्विजय सिंह द्वारा  नवरात्रि के आखिरी दिन ‘कन्या पूजन’ पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है। सीएम शिवराज ने भड़कते हुए कहा- “जब पूरा देश कल कन्या पूजन कर रहा था, तब दिग्विजय सिंह जी ने इसे ‘नाटक-नौटंकी’ कहा था। आप जैसे लोग महिलाओं को दिए जाने वाले सम्मान को बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं मल्लिकार्जुन खड़गे और सोनिया गांधी से पूछता हूं कि क्या हमारी बेटियों की पूजा की जा रही है। नौटंकी? कांग्रेस को इस पर अपना रुख साफ करना चाहिए।”

3 नेता भाजपा में शामिल
कांग्रेस के 3 नेताओं आशा दोहरे, अनिता जैन और राकेश जैन ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया की मौजूदगी में भाजपा को ज्वाइन कर लिया है। इस मौके पर सिंधिया ने कहा कि ‘अनीता और राकेश इन दोनों से मेरा पारिवारिक और ऐतिहासिक रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में नहीं हूं, मैं जन सेवा में शामिल हूं। किसी कारण से, वे हमारे साथ नहीं थे। आज वे वापस हमारे साथ जुड़ गए, हम उनका भाजपा में स्वागत करते हैं। 

ये भी पढ़ें- दशहरा रैली से पहले शिंदे गुट ने शेयर किया पोस्टर, उद्धव समेत I.N.D.I.A के नेताओं को दिखाया रावण

ये भी पढ़ें- इस तारीख को बंद हो जाएंगे बदरीनाथ के कपाट, चारधाम यात्रा का होगा समापन

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन