Search
Close this search box.

congress mla Raju Kage Apologises over his Grandpa comment on nurses । “जब खूबसूरत नर्सें मुझे दादाजी कहतीं तो बुरा लगता था,” कांग्रेस विधायक को अब मांगनी पड़ रही माफी

Share this post

raju kage- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
कांग्रेस विधायक राजू कागे ने विवादित बयान पर मांगी माफी

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक राजू कागे के एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया। उन्होंने हाल ही में कहा था कि जब अस्पताल में अच्छी दिखने वाली नर्सें उन्हें ‘दादाजी’ कहकर बुलाती थीं तो उन्हें दुख होता था। कांग्रेस नेता के इस बयान पर विवाद शुरू हुआ तो अब उन्हें माफी मांगनी पड़ी।  65 वर्षीय विधायक ने अपने बयान के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो बनाया है। उन्होंने कहा, “मेरा इरादा किसी को दुख पहुंचाना नहीं था। मैंने ऐसा बयान देकर अपने बूढ़े होने का दुख साझा किया था। अगर मेरे शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं।”

कांग्रेस विधायक ने बयान में क्या कहा था?

दरअसल, राजू कागे ने यह बयान शनिवार को बेलगावी जिले के अमरखोड़ा में दशहरा उत्सव के मौके पर आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान दिया था। इस सभा को संबोधित करते हुए कागे ने कथित तौर पर कहा कि जब युवा नर्सें उन्हें दादा कहती हैं तो उन्हें दुख होता है। उन्होंने कहा था, “मैं अपने लीवर ट्रांसप्लांट के लिए एक महीने तक अस्पताल में था। जब डॉक्टरों ने मुझसे मुलाकात की और मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछा, तो मैंने उन्हें बताया कि जब अस्पताल में युवा नर्सें मुझे ‘दादा’ कहती हैं तो मुझे बहुत दुख होता है।”

राजू कागे ने अपने बयान पर माफी मांगी  
कांग्रेस के 65 साल के विधायक राजू कागे के इस बयान पर जब विवाद बढ़ा तो उन्हें माफी मांगने के लिए आगे आने पड़ा। कागे बयान पर माफी मांगते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा, ““मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। मैंने ऐसा बयान देकर अपने बूढ़े होने का दुख साझा किया था। यदि मेरे शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं क्षमा चाहता हूं।” राजू कागे ने आगे कहा,  “मैंने किसी कमरे में छिपकर ये बात नहीं की है। मैंने जिम्मेदारी के साथ एक सार्वजनिक बैठक में वह टिप्पणी की थी। बयान सिर्फ यह कहने के लिए था कि मैं बूढ़ा हो गया हूं। लेकिन इसके हजारों मतलब निकाले जा सकते हैं। इसे कोई अलग अर्थ देने की जरूरत नहीं है।”

ये भी पढ़ें-

देवर-भाभी, चाचा-भतीजा, भाई और समधी… मध्य प्रदेश चुनाव में इन सीटों पर एक दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे ‘रिश्ते’

VIDEO: एक बार नहीं 6 बार ट्रैक्टर से युवक का सिर कुचला, जमीन विवाद में की ऐसी हत्या कि रूह कांप जाए

 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन