Search
Close this search box.

हरियाणा: सड़क के बीच में 15 फुट लंबा अजगर देखते ही यात्रियों के माथे पर आ गया पसीना, सामने आया VIDEO। Haryana Passengers got sweaty after seeing 15 feet long python in the middle of the road VIDEO

Share this post

python- India TV Hindi

Image Source : VIDEO SCREENGRAB
अजगर

पंचकूला: हरियाणा के पंचकूला के मोरनी के पहाड़ी इलाके में 15 फुट लंबा अजगर देखा गया। अजगर को देखते ही वाहन मालिकों ने अपनी गाड़ियां रोक दीं और वीडियो बनाने लगे। ये अजगर धीरे-धीरे रेंगते हुए रोड को क्रॉस कर गया।

ये नजारा पंचकूला के मोरनी के पहाड़ी इलाके में मोरनी-पंचकुला मार्ग पर खेड़ा बागड़ गांव के पास दिखाई दिया। अजगर के धीरे-धीरे रोड क्रॉस करने की वजह से सड़क पर जाम लग गया। हालांकि अजगर रेंगते हुए जंगल की तरफ चला गया और उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

मध्य प्रदेश से एक सांप का वीडियो हुआ था वायरल

हालही में मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से एक सांप का वीडियो सामने आया था, जो अधमरी हालत में था और एक पुलिस कांस्टेबल ने सीपीआर देकर उसकी जान बचाई थी। दरअसल सेमरीहरचंद पुलिस चौकी में पदस्थ कांस्टेबल अतुल शर्मा ने धामन प्रजाति के एक सांप की सीपीआर देकर जान बचाई थी। 

अतुल ने बेहोश पड़े एक सांप को रेस्क्यू किया और फिर सांप का मुंह खोलकर अपने मुंह से उसमें हवा भरी। इससे सांप फिर से सांस लेने लगा और उसकी जान बच गई। सांप को सीपीआर देते हुए कांस्टेबल का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह बेहोश सांप का मुंह खोलते हैं और उसमें अपने मुंह से हवा भरते हैं।

क्या NCERT की किताबों में INDIA का नाम ‘भारत’ हो जाएगा? आधिकारिक बयान में सामने आई नई बात

गाजा पट्टी में खत्म हो चुका है ईंधन, पीड़ितों तक मदद पहुंचाने में हो रही मुश्किल; UN ने दी ये चेतावनी

 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन