Search
Close this search box.

पीएम मोदी को मिला राम मंदिर उद्घाटन का न्योता तो कांग्रेस को लगी मिर्ची, पूछा- ‘क्या भगवान सिर्फ भाजपा के हैं?’ । congress angry on pm modi got invitation to inaugurate Ram Temple said Does God belong

Share this post

पीएम मोदी को निमंत्रण पर बवाल। - India TV Hindi

Image Source : PTI
पीएम मोदी को निमंत्रण पर बवाल।

करोड़ों लोगों की आस्था के प्रतीक प्रभु श्री राम के मंदिर के उद्घाटन की आधिकारिक तारीख सामने आ गई है। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बुधवार को घोषणा की थी कि श्री रामलला सरकार के श्री विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा दिनांक 22 जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की जाएगी। इसके लिए पीएम मोदी को आधिकारिक निमंत्रण भी सौंपा गया था। हालांकि, पीएम मोदी को मिले इस निमंत्रण पर कांग्रेस समेत कई विपक्षी नेताओं को मिर्ची लग गई है। 

क्या भगवान सिर्फ भाजपा के हैं?


राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर पीएम मोदी को मिले निमंत्रण पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता ने कहा, “निमंत्रण सिर्फ एक ही पार्टी को जा रहा है क्या? भगवान सिर्फ एक ही पार्टी तक सीमित रह गए हैं क्या? आप इसे एक पार्टी कार्यक्रम बना रहे हैं। क्या यह एक ही व्यक्ति विशेष का कार्यक्रम है? उन्होंने कहा कि सभी लोगों को ये निमंत्रण मिलना चाहिए था।

कमलनाथ भी बोले

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भी पीएम मोदी को मिले निमंत्रण पर हमला बोला है। उन्होंने कहा- “वे राम मंदिर के बारे में ऐसे बात कर रहे हैं जैसे यह भाजपा का है। राम मंदिर हमारे देश का मंदिर है। यह हमारे सनातन धर्म का बहुत बड़ा प्रतीक है। क्या यह किसी एक पार्टी का है? क्या राम मंदिर भाजपा का है? ये हमारे देश में हर किसी के लिए है। मुझे बहुत खुशी है कि राम मंदिर आखिरकार बन रहा है। 

उद्धव सेना भी कूदी

शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने कहा कि पीएम को बुलाने की जरूरत नहीं है वह खुद ही वहां जाएंगे। वे पीएम हैं, जरूर जाएंगे। इतने बड़े आयोजन को कोई क्यों छोड़ेगा? इसके लिए हजारों कारसेवकों ने अपनी जान दी है। तमाम हिंदुत्ववादी संगठन और पार्टियां शामिल थीं। शिवसेना, बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद थे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव की तैयारी है। वहीं, प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि लंबे समय के बाद यह राम मंदिर बन रहा है, इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। उम्मीद है जिन्होंने इसकी शुरुआत की थी उन सभी को इसमें निमंत्रण दिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- ‘भगवान राम का विरोध करने वाले सड़क पर घूम रहे हैं’, संजय राउत के बयान पर राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने कही ये बात

ये भी पढ़ें- इस तारीख को होगी राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा, उद्घाटन के निमंत्रण पर भावुक हुए पीएम मोदी

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन