Search
Close this search box.

वकील देहाद्राई ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, बोले- सांसद डराने-धमकाने के लिए मेरे आवास पर… । cash for query case lawyer jai anant dehadrai complains delhi police said mahua moitra came

Share this post

महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत।- India TV Hindi

Image Source : PTI
महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत।

पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने का आरोप झेल रही तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा पर एक और मुश्किल आ गई है। महुआ मोइत्रा के खिलाफ बयान देने वाले वकील जय अनंत देहाद्राई ने अब दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वकील देहाद्राई ने महुआ पर आपराधिक धमकी और शांति भंग करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही वकील देहाद्राई ने दिल्ली पुलिस से मांग की है कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

क्या है आरोप?

वकील देहाद्राई दर्ज की ओर से की गई शिकायत के अनुसार, सांसद महुआ मोइत्रा 5 और 6 नवंबर को उनके आवास पर पहुंचीं थी। वकील ने कहा कि महुआ के मेरे खिलाफ छलपूर्ण आपराधिक शिकायतें दर्ज कराने, अनधिकृत तरीके से प्रवेश और आपराधिक धमकी जैसे झूठे आरोप लगाने और बाद में इसे लिखित रूप में वापस लेने के उनके पिछले इतिहास को देखते हुए, यह मेरे लिए चिंता का एक गंभीर कारण है। 

पेट डॉग का इस्तेमाल कर रहीं महुआ- देहाद्राई

हौज खास थाने में दर्ज की गई शिकायत में वकील देहाद्राई ने आरोप लगाया है कि सांसद उन्हें डराने-धमकाने के लिए उनके आवास पर व्यक्तिगत रूप से आने के बहाने के रूप में उनके पालतू जानवर का इस्तेमाल कर रही थीं। वकील ने दिल्ली पुलिस से मामले की जांच करने और  उचित प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर के कार्रवाई की मांग की है। 

जल्द हो सकता है फैसला

महुआ मोइत्रा पर लगे आरोपों की जांच कर रही लोकसभा की एथिक्स कमेटी जल्दी ही इस मामले में अपना फैसला ले सकती है। सांसद ने हाल ही में दावा किया था कि जब वह 2 नवंबर को कैश-फॉर-क्वेरी घोटाले के सिलसिले में पैनल के सामने पेश हुईं तो एथिक्स कमेटी के प्रमुख सोनकर ने उनसे घटिया और अप्रासंगिक सवाल पूछे थे। जबकि सोनकर ने दावा किया था कि मोइत्रा ने घोटाले से संबंधित सवालों से बचने के लिए उनके और पैनल के खिलाफ असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल किया था। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में शराब गटकने के आरोप में चूहा ‘गिरफ्तार’, पुलिस अब अदालत में करेगी पेश

ये भी पढ़ें- महिला आयोग ने नीतीश कुमार की टिप्पणी की निंदा की, माफी मांगने की मांग

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन