Search
Close this search box.

देर रात नोएडा पुलिस के सामने पेश हुए एल्विश यादव, 2 घंटे तक चली पूछताछ । Elvish Yadav appeared before Noida Police at late at night, may called again said sources

Share this post

एल्विश यादव। - India TV Hindi

Image Source : FILE
एल्विश यादव।

यूट्यूब पर अपने वीडियोज से चर्चा में बने रहने वाले और बिग बॉस OTT को जीतने वाले एल्विश यादव इस वक्त मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। एल्विश यादव पर सांपों के जहर से नशा कराने वाली पार्टी आयोजित कराने के आरोप लगाए जा रहे हैं। हालांकि, एल्विश ने इन आरोपों को साफ तौर पर खारिज कर दिया है। इसी सिलसिले में नोएडा पुलिस ने एल्विश को नोटिस भेजा था जिसके बाद एल्विश यादव मंगलवार की देर रात पुलिस के सामने पेश हुए हैं। 

2 घंटे तक पूछताछ

एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने नोटिस जारी किया था और पेश होने के लिए कहा था। रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी राहुल के सामने बिठाकर एल्विश से पूछताछ होने की बात कही जा रही थी। इसके बाद देर रात एल्विश यादव थाना सेक्टर 20 में पेश हुए। यहां उनसे करीब 2 घंटे तक पूछताछ की गई। एल्विश यहां से रात के 2 बजे बाहर निकले। सूत्रों की मानें तो एल्विश यादव को पुलिस पूछताछ के लिए दोबारा भी बुला सकती है। 

पुलिस कर रही जांच

फिलहाल नोएडा पुलिस को दिल्ली और राजस्थान में हुई कुछ पार्टियों के सबूत मिले हैं। जिन जगहों पर ये पार्टियां हुईं, उनकी सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जांच करेगी। नोएडा पुलिस की एक टीम इन पार्टियों की जानकारी इकठ्ठा करने में जुटी है। नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पांचों आरोपियों के पास से जो सांप का जहर मिला है, उसकी जांच की जा रही है। जांच के दौरान ऐसा लग रहा है कि अगर इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टियों में हुआ है तो वो किसी केमिकल के साथ मिले हो सकते हैं।

क्या बोले एल्विश?

पूरे मामले पर एल्विश ने भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था- “जो लोग मुझे देख रहे हैं, कृपया इस आधार पर मुझे जज मत करिए, इंतजार कीजिए। जब पुलिस जांच शुरू होगी, तो मैं वो वीडियो भी शेयर करूंगा। मैं सब कुछ दिखाऊंगा। मैं ये बात बहुत विश्वास के साथ कह रहा हूं। एल्विश यादव ने बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की भी धमकी दी है। एल्विश ने मेनका गांधी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया और कहा कि सच्चाई जल्द सामने आएगी।

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन