Search
Close this search box.

नीतीश कुमार के बयान से नाराज हुईं अमेरिकी अभिनेत्री, कहा- अगर मैं होती तो उनके खिलाफ चुनाव लड़ती । american ACTRESS mary millben blasts on nitish kumar said if i were a citizen should fight election

Share this post

नीतीश पर भड़कीं अमेरिकी अभिनेत्री।- India TV Hindi

Image Source : PTI/ANI
नीतीश पर भड़कीं अमेरिकी अभिनेत्री।

बिहार की विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण के मुद्दे पर अटपटा बयान देकर सीएम नीतीश कुमार बुरी तरह फंस गए हैं। नीतीश के माफी मांगने के बावजूद भी मामला शांत नहीं हो रहा है। पीएम मोदी समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं ने नीतीश के इस रवैये की आलोचना की है। वहीं, अब इस मुद्दे पर अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने भी नीतीश कुमार की कड़ी आलोचना की है। 

मैं होती तो चुनाव लड़ती

सीएम नीतीश कुमार पर भड़कते हुए मिलबेन ने कहा कि आज भारत एक निर्णायक क्षण का सामना कर रहा है। यहीं बिहार में जहां महिलाओं के मूल्य को चुनौती दी जा रही है। उन्होंने कहा कि इसका सिर्फ एक ही जवाब है चुनौती। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की टिप्पणियों के बाद, मेरा मानना ​​है कि एक साहसी महिला को आगे आने और बिहार के मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने की जरूरत है। अगर मैं भारत की नागरिक होती, तो मैं बिहार चली जाती और मुख्यमंत्री (पद) के लिए चुनाव लड़ती।

नीतीश इस्तीफा दें

अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने नीतीश की आलोचना करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि नीतीश कुमार इस्तीफा दें और  बिहार में किसी महिला का उदय हो। उन्होंने कहा कि भाजपा को बिहार में नेतृत्व करने के लिए महिलाओं को सशक्त बनाना चाहिए। यही महिला सशक्तिकरण और विकास की सच्ची भावना होगी और प्रतिक्रिया होगी। आप बिहार के लोगों, भारत के लोगों के पास एक महिला को वोट देने की शक्ति है, वोट देने की शक्ति है और ऐसे समय में बदलाव करने की शक्ति है।

मैं भारत से प्यार करती हूं

मिलबेन ने कहा कि 2024 का चुनावी मौसम यहां अमेरिका में और निश्चित रूप से भारत में भी शुरू हो चुका है।  पुरानी नीतियों और गैर-प्रगतिशील लोगों को समाप्त करें और उनकी जगह उन आवाज़ों और मूल्यों को लें जो प्रेरित करते हैं और जो राष्ट्र के सामूहिक भविष्य के लिए सबसे अच्छा है। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी का समर्थन इसलिए करती हूं क्योंकि मैं भारत से प्यार करती हूं।  मेरा मानना ​​है कि प्रधानमंत्री मोदी भारत और भारतीय नागरिकों की प्रगति के लिए सबसे अच्छे नेता हैं। वह अमेरिका-भारत संबंधों और वैश्विक दुनिया की आर्थिक स्थिरता के लिए सबसे अच्छे नेता हैं। पीएम मोदी महिलाओं के पक्ष में हैं।

ये भी पढ़ें- सरकारें मुद्दों का हल नहीं निकाल रहीं, उन्हें अदालतों पर छोड़ दे रही हैं: जस्टिस मनमोहन

ये भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा ने जूते गिनने की कही थी बात, एथिक्स पैनल की सिफारिश-रद्द करें इनकी सदस्यता


 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन