Search
Close this search box.

Robbery worth crores in a jewelery shop while whole police department was deployed on president । सारी पुलिस राष्ट्रपति की ड्यूटी में थी तैनात, तभी ज्वेलरी शॉप में हो गई करोड़ों की डकैती; CCTV वीडियो

Share this post

cctv- India TV Hindi

Image Source : CCTV FOOTAGE
ज्वेलरी शॉप लूटते बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज एक तरफ राज्य स्थापना दिवस के मौके पर जहां राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री धामी का संबोधन चल रहा था, तो वहीं दूसरी तरफ तमंचे की नोक पर 5 बदमाश देहरादून की एक बड़ी ज्वेलरी शॉप से करोड़ों का माल उड़ा ले गए। ये डकैती देहरादून के राजपुर रोड मुख्य सड़क से लगते हुए रिलायंस ज्वैलर्स के यहां हुई। इन बदमाशों ने मौके का फायदा उठाकर बंदूक की नोंक पर करोड़ों की डकैती डाली।

राष्ट्रपति की ड्यूटी में लगी थी पुलिस

इन बदमाशों का सुराग टटोलने के लिए पुलिस मौके पर पहुंचकर खोजबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि पांच बदमाशों के इस गैंग ने पहले ज्वेलर्स के यहां रेकी की और फिर हेलमेट और मास्क पहनकर ज्वेलरी शॉप में दाखिल हुए। बदमाशों ने दुकान के 18 कर्मचारियों को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके साथ ही तमंचे की नोक पर पूरी शॉप में रखी ज्वेलरी को लूटकर घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात ये है कि घटना को उस वक्त बदमाशों ने अंजाम दिया, जब सारी पुलिस शहर में आईं राष्ट्रपति की ड्यूटी में तैनात थी। इसी का फायदा उठाकर और प्लान के मुताबिक पहले से योजना के तहत इस डकैती को अंजाम दिया गया। 

साथ ले गए थे सीसीटीवी रिकॉर्डर

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर घटना को अंजाम देने के बाद शॉप में लगी सीसीटीवी फुटेज की डीवीआरवी (रिकॉर्डर) भी साथ ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही है। ऐसे में लुटेरों की इस ठगी की बड़ी वारदात को हल करना पुलिस के लिए चुनौती का विषय बन चुका है। हालांकि पुलिस इस घटना के खुलासा करने की बात चंद समय में ही कह रही है।

गौरतलब है कि साल 2000 में आज ही के दिन केंद्र में सत्तारूढ़ अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के तहत उत्तराखंड को उत्तर प्रदेश से अलग कर एक नये राज्य के रूप में स्थापित किया गया था।

(रिपोर्ट- हिमांशु कुशवाहा)

ये भी पढ़ें-

‘मेरी मूर्खता से ये सीएम बना, कोई ज्ञान है इसको’, जीतन राम मांझी पर भड़के नीतीश

Video: गाड़ी के ऊपर चढ़कर रोड शो कर रहे थे केटीआर, रेलिंग टूटी और नीचे लुढ़ककर गिरे

 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन