Search
Close this search box.

पीएम  मोदी देश ही नहीं,बल्कि विश्व के सबसे लोकप्रिय पीएम है, यह बात सर्वे के जरिए भी सामने आ चुका है।

Share this post

भोपाल :

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद मध्य प्रदेश  के पूर्व सीएम  शिवराज सिंह चौहान की काँग्रेस नेताओ द्वारा लगातार  तारीफ  की जा रही है . उन्हे पीएम पद का दावेदार  तक बताया  जा रहा है  काँग्रेस  के इस ह्रदय  परिवर्तन को ले कर बीजेपी मे तीखी प्रतिक्रिया  दी है बीजेपी  ने कहा है की उनकी पार्टी में व्यक्ति नहीं बल्कि संगठन सब कुछ  तय  करता है ।

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद 8 लाख से ज्यादा  वोटों से जीते पूर्व  सीएम  शिवराज सिंह चौहान  की काँग्रेस  नेताओ  ने सोशल मीडिया के जरिए लगातार तारीफ की जा रही है देश और  प्रदेश  के काँग्रेस नेताओ ने पुराव सं शिवराज चौहान को पीएम  पद का दावेदार  तक बता दिया है इस बयान  के मायने  अलग  अलग तरह से निकले  जा रहे है

बीजेपी प्रदेशआशीष  अग्रवाल के मुताबकी  पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जनता के सर्वमायने  नेता है उन्होंने लोकसभा चुनाव में  जीत  दर्ज  कराई  , लेकिन  देश का पीएम कौन बनेगा ? यह काँग्रेस तय  नहीं करेगी । आशीष  अग्रवाल ने यह भी कहा की  निर्णय  लेगा वही तय होगा  . उन्होंने यह भी   कहा कि पीएम  मोदी देश ही नहीं,बल्कि विश्व के सबसे लोकप्रिय पीएम है, यह बात सर्वे के जरिए भी सामने आ चुका है।

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन