Search
Close this search box.

Kalki 2989 AD: अमिताभ बच्चन ने देखते ही छुए इस शख्स के पैर, हैरान हुए लोग, बताया क्यों हुए इवेंट में शामिल?

Share this post

मुंबई. अमिताभ बच्चन ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होकर अपने फैंस को चौंका दिया. बॉलीवुड सुपरस्टार पिछले कुछ सालों से मीडिया से बातचीत और प्रमोशनल इवेंट में शामिल नहीं हो रहे थ. लेकिन नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण, कमल हासन और प्रभास के साथ शामिल हुए. इवेंट के कुछ घंटों बाद बिग बी ने प्रमोशन के लिए आने की असली वजह बताई. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर बताया कि वे निर्माता वैजयंती मूवीज के कारण ‘कल्कि 2898 एडी’ के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा,”प्रमोशनल काम के लिए मेरी मौजूदगी ऐसी है जिससे मैं दूर रहता हूं… लेकिन सबसे विनम्र प्रोडक्शन टीम की खातिर… और खास तौर पर, एक ऐसी टीम जो हेड की बेटियों चलाती हैं… यह व्यक्तिगत पसंद से परे एक जस्टिफिकेशन है. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के विजन का हिस्सा बनना, कुछ असाधारण विचारों का हिस्सा बनना एक ऐसी खुशी थी जिसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी या जिसके करीब भी नहीं था.”

अमिताभ बच्चन ने छुए प्रोड्यूसर के पैर

‘कल्कि 2898 एडी’ के प्रमोशनल इवेंट में अमिताभ ने प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त के पैर भी छुए. बिग बी ने उन्हें अबतक मिले लोगों में से सबसे सरल और विनम्र इंसान कहा. प्रमोशनल इवेंट में अमिताभ ने कहा, “हर बार जब आप सेट पर होते हैं, तो अश्विनी वहां पहुंचने वाले पहले व्यक्ति होते हैं. वह आपको लेने के लिए एयरपोर्ट पर होते हैं.”

अमिताभ बच्चन ने की अश्विनी दत्त की तारीफें

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, “जब कभी भी हम कोई ऐसा काम कर रहे होते हैं जो इनको लगे नहीं करना चाहिए, क्योंकि परेशानी होगी, तो वह कहते हैं, ‘उनसे ये स्टंट मत करवाओ या आपने सावधानी बरती है या नहीं?’ कोई भी ऐसा नहीं सोचता. बहुत-बहुत धन्यवाद सर.”

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में जारी हुआ था. कहानी काशी से शुरू होती है, जहां पूरी तरह से संपन्न जगह है, जिस पर शाश्वत चटर्जी का किरदार राज करता है, जो पूरी वफादारी की मांग करता है. एक भविष्यवाणी से पता चलता है कि एक बच्चा उसे उखाड़ फेंकेगा, और इस बच्चे को दीपिका पादुकोण का किरदार ले जाता है.” यह फिल्म 28 जून को रिलीज होगी.

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन