Search
Close this search box.

मुंबई में बीच सड़क पर गर्लफ्रेंड को पीटकर मार डाला, वीडियो देख रवीना टंडन बोलीं- ‘मेरा खून खौल गया, लोग बचा सकते थे’

Share this post

Raveena Tondon Reacts On Vasai Murder Case: मुंबई से सटे वसई इलाके में मंगलवार के दिन एक प्रेमी ने प्रेमिका की बीच सड़क पर हत्या कर दी. आरोपी ने लोहे के रिंच से लड़की के सिर पर कई बार वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपी कितनी बेदर्दी से घटना को अंजाम दे रहा है और पब्लिक वहां से निकलती जा रही है. किसी ने उस सनकी शख्स को रोकने की कोशिश नहीं की. इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक्स पर शेयर किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया.

वसई केस पर क्या बोल गईं रवीना टंडन
रवीना टंडन ने एक्स पर एक मीडिया संस्थान की पोस्ट शेयर कर गुस्से में लिखा, ‘वहां पर खड़े सभी लोग उसे आसानी से बचा सकते थे…शर्म की बात है. मेरा खून खौलता है यह देखकर कि कोई भी आगे नहीं आया. कभी-कभी किसी को बस होश में रहना चाहिए. उसके पास कोई नुकीली चीज नहीं थी, वहां बस दो लोगों की हिम्मत की जरूरत थी. इस तरह के बदमाश वास्तव में कायर होते हैं. जैसे ही वो विरोध होता देखते हैं तो भाग जाते हैं. ऐसे झूठे लोग झूठ के पीछे छिपते हैं’.

रोड रेज आरोप को लेकर सुर्खियों में रवीना
बता दें कि रवीना टंडन पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. रवीना का पिछले दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें भीड़ ने उनको घेरा था और एक्ट्रेस पर रोड रेज का आरोप लगा था. कहा जा रहा था कि रवीना टंडन इस केस में अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश कर रही हैं. मामले की जांच हुई और रवीना टंडन को क्लीन चिट मिल चुकी है.

फर्जी वीडियो फैलाने वाले पर रवीना ने किया मानहानि केस
अभिनेत्री की कार ने किसी को भी टक्कर नहीं मारी थी. रवीना टंडन ने अब उस वीडियो को वायरल करने वाले पर 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है. रवीना टंडन की वकील सना रईस खान ने इंडिया टुडे को बताया था, रवीना की इमेज को खराब करने के मकसद से उनके खिलाफ यह झूठा वीडियो फैलाया गया है. इस झूठे वीडियो को फैलाने का मकसद जबरन वसूली और रवीना की गरिमा पर सस्ती पॉपुलरिटी हासिल करना लग रहा है. हम इस मामले में सभी तरह से जरूरी कानूनी कदम उठा रहे हैं. और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन