क्रैश हुए प्लेन

क्रैश हुए प्लेन के मलबे से 2 बैग में 3 करोड़ की करंसी मिली

Pakistan क्रैश हुए प्लेन के मलबे से 2 बैग में 3 करोड़ की करंसी मिली जांच अधिकारी का सवाल- इतनी बड़ी रकम एयरपोर्ट पर क्यों नहीं पकड़ी गई?

पाकिस्तान में 22 मई को क्रैश हुए प्लेन के मलबे से अलग-अलग देशों की 3 करोड़ रुपए की वैल्यू की करंसी मिली है। जांच अधिकारी के मुताबिकअब इसबात का पता लगाया जाएगा किइतनी बड़ी रकम एयरपोर्ट सिक्योरिटी और लगेज स्कैनर में क्यों नहीं पकड़ी गई। रकम दो बैगों में मिली है। जांच में जुटे अफसरों का कहना है कि हादसे में मरने वाले लोगों और उनके लगेज की पहचान का काम चल रहा है।

Truth of Kawasaki Condition Linked To Coronavirus In Children, 7 Key Symptoms Detected

Pakistan क्रैश हुए प्लेन हादसे में 9 बच्चों समेत 97 लोगों की मौत हुई थी
22 मई को लाहौर से कराची जा रहा प्लेन लैंडिंग से कुछ मिनट पहले क्रैश हो गया था। प्लेन में क्रू मेंबर समेत 99 लोग थे, उनमें से सिर्फ 2 की जान बच पाई। मारे गए 97 लोगों में 9 बच्चे थे। हादसा कराची इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में हुआ था।

Coronavirus Robot in India uses Thermal Camera to Detect Body Temperature

पायलट ने एटीसी की वॉर्निंग नहीं मानी: रिपोर्ट
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक पायलट की गलतियां सामने आई हैं। एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) ने पायलट को तीन वॉर्निंग दी थीं, लेकिनउसने ध्यान नहीं दिया। दूसरी ओर, पाकिस्तान के पायलट्स एसोसिएशन ने हादसे की जांच के लिए बनाई गई कमेटी पर सवाल उठाए हैं। एसोसिएशन के मुताबिक, जांच टीम में एक भी कमर्शियल पायलट नहीं रखा गया,जबकिक्रैश होने वाला एयरक्राफ्ट पैसेंजर प्लेन था।