सोनू सूद मजदूरों को

सोनू सूद मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए 18 घंटे काम कर रहे हैं

सोनू सूद मजदूरों को घर पहुंचाने के काम में लगे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें तेजी से लोगों के मैसेज आ रहे हैं। इस नेक कदम के चलते सोनू खुद दिन रात एक कर चुके हैं जिसके चलते वो महज 4 से 5 घंटे ही सो रहे हैं। हाल ही में भास्कर से बातचीत के दौरान सोनू की पत्नी सोनाली ने उनके रूटीन को लेकर कई बातें शेयर की हैं।

सोनू सूद मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए छोड़ दी नींद और फिटनेस की फिक्र, वाइफ सोनाली बोलीं

इन दिनों जाहिर तौर पर सोनू बहुत बिजी हैं। आम दिनों में भी शूट के चलते बिजी रहते हैं , मगर इस टाइम पर उन्होंने जिस काम का बीड़ा उठाया है, वह बहुत बड़ा है। मैं उन पर बहुत गर्व महसूस करती हूं कि वह यह काम कर पा रहे हैं। मैं लकी समझती हूं कि हमें मौका मिला। 


लॉकडाउन की तस्वीरें – बच्चे को बस स्टॉप पर छोड़ गई मां

18 घंटे काम कर रहे हैं सोनू सूद

उनका रूटीन बहुत अनुशासित रहा है। सोनू इतना बिजी रहने के बावजूद भी अपने रूटीन को बरकरार रख रहे हैं। वह सुबह जल्दी उठ जाते हैं। मुश्किल से 4 से 5 घंटे ही उनकी नींद होती है। दिन के 18 घंटे काम करते हैं वह। 

लगातार आते हैं लोगों के फोन

शुरू में जब उन्होंने यह काम शुरू किया था तो पहल में 350 माइग्रेंट्स को भेजा था तब तो वह अकेले ही सब कुछ संभाल रहे थे। मगर अब दो-तीन लोगों की टीम है। सारा दिन फोन पर बिजी रहते हैं। कॉर्डिनेट कर रहे होते हैं। परमिशन ले रहे होते हैं। बहुत लोगों को फोन करते है। ऐसे माहौल में परमिशन लेना मुश्किल होता है, लेकिन सोनू ने ठान ली थी। वह बहुत ज्यादा बिजी रहते हैं।