Search
Close this search box.

India TV Poll Madhya Pradesh Assembly Election Chhattisgarh assembly election congress seat । MP और छत्तीसगढ़ में टिकट बंटने के बाद हो रही बगावत क्या कांग्रेस के लिए साबित होगी घातक, जानें जनता की राय

Share this post

Congress- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
कांग्रेस में टिकट को लेकर आपसी कलह देखने को मिल रही है।

India TV Poll: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है। राजनितिक पार्टियों ने अपने-अपने नेताओं को टिकट बांटना शुरू कर दिया है। टिकट बंटने के बीच ही नेताओं के बीच नाराजगी भी देखने को मिल रही है। टिकट न मिलने के कारण कुछ नेता तो फूट-फूट कर रोने लगे हैं। ऐसे में टिकट बंटने के बाद कांग्रेस पार्टी में जो बगावत दिखने को मिल रही है ये कांग्रेस के लिए परेशानी बन सकती है? इसी को लेकर इंडिया टीवी ने जनता से राय जाननी चाही और जनता ने जो प्रतिक्रिया दी है उसे जान आप भी दंग रह जाएंगे।

जनता ने खुल रखी अपनी राय

इंडिया टीवी ने ‘आपकी राय’ में जनता से बीते दिन पूछा कि MP और छत्तीसगढ़ में टिकट बंटने के बाद हो रही बगावत क्या कांग्रेस के लिए घातक सिद्ध होगी? इस पोल पर कुल 7065 लोगों ने वोट दिया,जिनमें से 79.5 प्रतिशत लोगों को लगता है कि ये कांग्रेस के लिए घातक सिद्ध हो सकती है। वहीं, 21.2 फीसदी लोगों को लगता है कि ऐसा नहीं होगा। वहीं, 3 प्रतिशत लोगों को मानना है कि इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

India TV Poll

Image Source : INDIA TV

India TV Poll

जानकारी दे दें कि इंडिया टीवी देश का भरोसेमंद चैनल व वेबसाइट है और ये आपके लिए रोज आपकी राय सेगमेंट में ऐसे जरूरी सवाल जनता से पूछे जाते हैं। जिनमें जनता खुलकर अपनी राय व्यक्त करती है।

ये भी पढ़ें:

India TV Poll: न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या के नहीं खेलने से टीम इंडिया को नुकसान होगा? जानें फैंस की राय

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन