Search
Close this search box.

ED के समन को केजरीवाल ने बताया गैर कानूनी, बोले- तुरंत नोटिस वापस लें । delhi cm arvind kejriwal reacts on ed summon said it is politically motivated

Share this post

केजरीवाल - India TV Hindi

Image Source : PTI
केजरीवाल

आज का दिन आम आदमी पार्टी के लिए दोहरी मुसीबत लेकर आया है। आज दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के सामने पेश होना है। लेकिन उससे पहले केजरीवाल के मंत्री राजकुमार आंनद के घर पर ईडी की छापेमारी हुई है। अब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ED द्वारा उन्हें भेज गए समन पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ED के नोटिस को गैर कानूनी बताया है। 

क्या बोले केजरीवाल?

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ईडी का नोटिस गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित है। इस नोटिस को BJP के कहने पर भेजा गया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि उन्हें नोटिस इसलिए भेजा गया ताकि वह चार राज्यों में चुनाव प्रचार न कर पाएं। उन्होंने कहा कि ED तुरंत नोटिस वापस ले।

आज पेश होंगे?

ऐसा माना जा रहा था कि कि ED के समन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूछताछ के लिए गुरुवार को एजेंसी के कार्यालय में पहुंच सकते हैं। ED ऑफिस जाने से पहले केजरीवाल के राजघाट जाने की भी खबरें थीं। हालांकि, उनके बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि वह पेशी के लिए नहीं भी जा सकते हैं।

कड़ी पुलिस सुरक्षा

अरविंद केजरीवाल की पेशी को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली डिस्ट्रिक्स इलाके में सुरक्षा कड़े बंदोबस्त किए है। नई दिल्ली की तरफ आने वाली हर गाड़ी को चैकिंग के बाद ही अंदर आने की इजाजत मिलेगी। इसके साथ ही इलाके से गुजरने वाली सड़कों पर बैरिकेडिंग लगाकर चैकिंग की जाएगी। माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़े स्तर पर प्रदर्शन कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- केजरीवाल के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, राजकुमार आनंद के परिसरों पर छापेमारी

ये भी पढ़ें- Singer Shubh Controversy: पंजाबी सिंगर ने लाइव शो में दिखाई ‘इंदिरा गांधी’ की हत्या वाली हुडी, कंगना रनौत ने लगा दी क्लास

 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन