Search
Close this search box.

राजस्थान से गिरफ्तार हुआ एल्विश यादव, नाकेबंदी के दौरान कोटा पुलिस ने दबोचा

Share this post

एल्विश यादव - India TV Hindi

Image Source : FILE
एल्विश यादव

सांप और सांप के जहर वाले मामले में बिग बॉस ओटीटी विजेता आरोपी एल्विश यादव को आखिरकार पुलिस ने पकड़ लिया है। जानकारी के अनुसार एल्विश को राजस्थान के कोटा में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि प्रदेश में चुनाव को देखते हुए पुलिस ने कोटा में नाकेबंदी लगा रखी थी। एल्विश भी इस दौरान यहीं से गुजर रहा था। नाकेबंदी को देखकर वह भागने लगा, जिसके बाद कोटा जिले की सुकेत पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं इससे पहले कहा जा रहा था कि एल्विश मुंबई में कहीं छुपा हुआ है। उसकी आखिरी लोकेशन भी मुंबई के एक होटल में मिली थी। हालांकि शक्रवार दोपहर को वह उस होटल से निकल गया था।

मामले में पांच आरोपी पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार 

नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव रेव पार्टी आयोजित करता था। इसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एल्विश यादव समेत 6 नामजद और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पांच आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था और पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 9 जहरीले सांप भी बरामद किए थे। इस मामले में FIR नोएडा के थाना सेक्टर 49 में दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

एल्विश यादव ग्रेड-1 का अपराधी- मेनका गांधी 

वहीं इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी सांसद और PFA एनजीओ की संचालक मेनका गांधी ने कहा था कि एल्विश यादव ग्रेड-1 का अपराधी है – यानी उसे सात साल की जेल होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि PFA ने जाल बिछाया और इन लोगों को पकड़ लिया। वे अपने वीडियो में सांपों की लुप्तप्राय प्रजातियों का उपयोग करते हैं। बाद में हमें पता चला कि वह नोएडा और गुरुग्राम में सांपों का जहर बेचते हैं। मेनका गांधी ने कहा कि देश में कोबरा और पाइथन सांप की प्रजाति बेहद ही कम रह गई हैं और यह लोग इनका जहर निकालते, जिससे इन सापों की मौत हो जाती है।

 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन