Search
Close this search box.

CBI will investigate corruption allegations against Mahua Moitra, claims BJP MP Nishikant Dubey

Share this post

महुआ मोइत्रा- India TV Hindi

Image Source : पीटीआई
महुआ मोइत्रा

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने बुधवार को दावा किया कि राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालकर कथित भ्रष्टाचार को लेकर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ एंटी करप्शन डिपार्टमेंट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया है। झारखंड के गोड्डा से बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी शिकायत पर भ्रष्टाचार विरोधी पैनल ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

महुआ ने पहले भी जताई थी आशंका

हालांकि इससे पहले महुआ मोइत्रा ने पांच नवंबर को यह आरोप लगाया कि बीजेपी उनके खिलाफ “आपराधिक मामले” दर्ज करने की तैयारी कर रही है। महुआ ने संसद में ‘पैसों के बदले सवाल पूछने’ से जुड़े कथित मामले में लोकसभा एथिक्स कमिटी के सामने पेश होने के कुछ दिन बाद यह आरोप लगाया। उन्होंने दोहराया कि एथिक्स कमिटी के अध्यक्ष विनोद कुमार सोनकर ने दो नवंबर को सुनवाई के दौरान उनसे “घटिया” और “अप्रासंगिक” सवाल पूछे।

सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर जारी पोस्ट में महुआ ने कहा, “मैं यह जानकर कांप रही हूं कि भाजपा मेरे खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज करने की तैयारी कर रही है। उनका स्वागत है- बस इतना जान लीजिए कि इससे पहले कि सीबीआई और ईडी सवाल करें कि मेरे पास कितने जोड़े जूते हैं, उन्हें 1,30,000 करोड़ के कोयला घोटाले के सिलसिले में अडानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करनी होगी।” कृष्णानगर से सांसद महुआ ने कहा, “साथ ही भाजपा- इससे पहले कि आप फर्जी कहानी के साथ महिला सांसदों को बाहर निकालें, याद रखें कि मेरे पास आचार समिति में हुई बातचीत के रिकॉर्ड की सटीक प्रतिलिपि है। अध्यक्ष के घटिया, घिनौने, अप्रासंगिक प्रश्न, विपक्ष का विरोध, मेरा विरोध- सब कुछ आधिकारिक रूप से मौजूद है।” (इनपुट-भाषा)

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन