Search
Close this search box.

A massive fire in bus coming from Jaipur to Delhi two passengers burnt alive । जयपुर से दिल्ली आ रही बस में लगी भीषण आग, दो यात्रियों की जलकर मौत

Share this post

fire in passenger bus- India TV Hindi


पैसेंजर बस में लगी भीषण आग

हरियाणा: गुरुग्राम से भीषण हादसे की खबर मिली है। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक स्लीपर बस में अचानक भीषण आग लग गई जिसमें झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग बुझा दी। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम की मशक्कत के बीच बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। इसके बाद तुरंत ही सीन ऑफ क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची। दो लोगों की मौत की खबर है वहीं जानकारी के मुताबिक घायल पांच लोगों को मेदांता अस्पताल में और आठ लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

घटना के बाद दिल्ली-जयपुर हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया। बताया जा रहा है कि बस आंध्र प्रदेश के नंबर की है और दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा और डीसी निशांत कुमार यादव पहुंच गए हैं। हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई है उनमें एक बुजुर्ग महिला और एक युवती शामिल है। दोनों के शव बुरी तरह से जल गए हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने बताया कि बस गुरुग्राम के सेक्टर-12 से मीरपुर जा रही थी और इसमें करीब 35 श्रमिक सवार थे।

उन्होंने बताया कि सेक्टर 31 फ्लाईओवर पर यह घटना हुई और इस हादसे में अन्य कई सवारियां झुलस गई हैं। हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और 10 से ज़्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। 

Latest India News

Source link

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन