Search
Close this search box.

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्म, करोड़ों के नुकसान की भरपाई के लिए इस अभिनेता ने जॉइन किया सर्कस!

Share this post

विद्युत जामवाल: विद्युत जामवाल बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और बेहतरीन एक्शन के लिए जाने जाते हैं. विद्युत ज्यादातर अपनी फिल्मों में बिना बॉडी डबल का इस्तेमाल किए स्टंट सीन खुद करते हैं. अभिनेता ने अपनी लेटेस्ट फिल्म क्रैक को खुद ही प्रोड्यूस किया है.

हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खुछ खास नहीं चली और फ्लॉप हो गई. अब विद्युत जामवाल का कहना है कि इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने सर्कस जॉइन किया था. चलिए जानते हैं कि अभिनेता ने और क्या-क्या कहा है.

फिल्म फ्लॉप हुई तो बहुत पैसा बर्बाद हुआ
विद्युत जामवाल ने हाल ही में जूम को एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान विद्युत ने स्वीकार किया कि क्रैक ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया. फरवरी में रिलीज हुई यह फिल्म 45 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 17 करोड़ रुपये कमाए.

 

यह विद्युत की लगातार दूसरी बॉक्स ऑफिस पर कम कमाई करने वाली फिल्म थी. इससे पहले वह जासूसी थ्रिलर आईबी17 लेकर आए थे. वह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर थे. फिल्म 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने महज 29 करोड़ का कलेक्शन किया.

 

क्रैक की फ्लॉप के बाद जॉइन किया सर्कस
विद्युत जामवाल ने इंटरव्यू के दौरान कहा  ‘क्रैक के फ्लॉप होने के कारण बहुत पैसा बर्बाद हुआ है. इसके बाद मेरे लिए सबसे जरूरी बात यह थी कि मैं इससे कैसे निपटूंगा. पैसे का नुकसान के साथ बहुत सी सलाह भी मिलती है. ये सलाह वह लोग देते हैं जो ऐसा नुकसान झेल चुके होते हैं, या फिर आपके दोस्त वो दोस्त वाकई आपकी परवाह करते हैं. हालांकि मेरे लिए सभी सलाहों से दूर रहना जरूरी था. क्रैक की रिलीज के बाद मैं एक फ्रेंच सर्कस में शामिल हो गया और कुछ बेहतरीन इंसानों के साथ लगभग 14 दिन बिताए’.

सर्कस से वापस आने के बाद सब ठीक हो गया
विद्युत ने कहा, मैंसे सर्कस में ऐसे कलाकारों के साथ समय बिताया, जो कॉन्टोर्शनिस्ट थे. वह अपने शरीर को इस तरीके से मरोड़ लेते थे, जो कि संभव नहीं था. जब मैं उनको देखता हूं तो लगता है कि हे भगवान कोई ऐसा कैसे कर सकता है. तो मैंने उन लोगों के साथ कुछ समय बिताया और जब तक मैं मुंबई वापस आया, तब तक सब कुछ शांत हो चुका था’.

 

क्रैक की असफलता के बाद तीन महीने में कर्जमुक्त हुए विद्युत
विद्युत ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि क्रैक की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के तीन महीने बाद वह कर्जमुक्त हो गए. उन्होंने कहा, ‘जब मैं वापस आया, तो मैं बैठ गया और सोचा कि ठीक है, मैंने इतने करोड़ खो दिए हैं, अब हम क्या करें?’ लेकिन तीन महीने में, मैं कर्जमुक्त हो गया और यह एक चमत्कार है. जब मेरे दोस्तों ने पूछा कि मैंने यह कैसे किया तो मैंने उन्हें बताया कि मैंने बस इसके बारे में तनाव नहीं लिया और एक गेम प्लान के जरिए ऐसा किया. मैंने उनको और कुछ नहीं बताया.’

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन