Search
Close this search box.

अस्पताल से शत्रुघन सिन्हा को मिली छुट्टी, परिवार के साथ पहुंचे घर

Share this post

पिछले महीने (जून) में अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी करवाने के बाद दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक हफ्ते के बाद, सिन्हा को मंगलवार (2 जुलाई) को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

वापस अपने घर आए शत्रुघ्न सिन्हा 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा और जुड़वां बेटों लव और कुश के साथ जुहू में अपने घर रामायण लौट आए है। रिपोर्ट में कहा गया है कि लव और कुश सिन्हा को सुरक्षित वापस ले आए, जबकि पूनम उनके पास बैठी रहीं और घर लौट गईं है। दिग्गज अभिनेता को एक स्पेशल कमरे में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी पूनम रात में अस्पताल में अभिनेता के साथ रहीं और कुछ घंटों के लिए उनके घर आती रहीं।

“मैं बहुत खुश हूँ”, मित्र, पहलाज निहलानी

फिल्म मेकर पहलाज निहलानी, जो शत्रुघ्न सिन्हा के साथ घनिष्ठ दोस्त हैं, ने अस्पताल से उनके डिस्चार्ज होने की खबर की पुष्टि की। निहलानी ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके मित्र अस्पताल से वापस आ गए हैं।

अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा

26 जून को, शत्रुघ्न सिन्हा को उनके आवास पर पसलियों में चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, दोस्ताना अभिनेता को अपने डाइनिंग रूम में थोड़ा सा चक्कर आया, क्योंकि वह अपने सोफे पर आराम करने के बाद खड़े होने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद श्री सिन्हा का पैर कालीन के कोने से टकराया। सौभाग्य से, उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें तुरंत पकड़ लिया।

घटना के तुरंत बाद, अभिनेता को आराम करने के लिए कहा गया। हालांकि, उन्होंने अपनी पसलियों में दर्द की शिकायत के बाद उनके डॉक्टर ने बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी।

Daily Jagran
Author: Daily Jagran

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन